Call: 01666-238106 Call: 01666-238109
Working Hours: 9:00AM - 5:00PM
Email us: [email protected]

जे सी डी मैमोरियल इंजीनियरिंग कालेज में फ्रेशर पार्टी ‘नवत‌: जलसा’ द्वारा नए छात्रों का स्वागत(18-03-2023)

Home  /  जे सी डी मैमोरियल इंजीनियरिंग कालेज में फ्रेशर पार्टी ‘नवत‌: जलसा’ द्वारा नए छात्रों का स्वागत(18-03-2023)

जे सी डी मैमोरियल इंजीनियरिंग कालेज में फ्रेशर पार्टी ‘नवत‌: जलसा’ द्वारा नए छात्रों का स्वागत(18-03-2023)

छात्र पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी हो शामिल: डॉ कुलदीप सिंह ढींडसा

18-3-23: जेसीडी मेमोरियल इंजीनियरिंग कॉलेज में नए छात्रों के स्वागत हेतु ‘नवत: जलसा ‘ फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जेसीडी विद्यापीठ के महानिदेशक एवं प्रख्यात वैज्ञानिक डॉ कुलदीप सिंह जी ढींढसा ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की एवं प्राचार्य डॉ दिनेश कुमार गुप्ता ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन करके किया गया जिसमें जेसीडी विद्यापीठ के रजिस्ट्रार श्री सुधांशु गुप्ता सभी संस्थानों के प्राचार्य गण डॉ जयप्रकाश (बीएड कालेज) , डॉ अनुपमा सेतिया (फार्मेसी कॉलेज), डॉ राजेश्वर चावला (निदेशक डेंटल कॉलेज), डॉ अरिंदम सरकार (डेंटल कॉलेज),डॉ शिखा गोयल(मेमोरियल कॉलेज), डॉ हरलीन कौर(मैनेजमेंट कॉलेज) एवं डिप्टी रजिस्ट्रार श्री एस एल सैनी भी शामिल हुए। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ दिनेश कुमार गुप्ता ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि की उपलब्धियों से छात्रों को अवगत कराया। उन्होंने मैनेजमेंट के सहयोग व समन्वय का आभार व्यक्त किया और आश्वासन दिया कि संस्थान के छात्र व स्टाफ सदस्य इसको बुलंदियों पर ले जाने में पूरी लगन व मेहनत से काम करेंगे। उन्होंने छात्रों व उपस्थित जनों को देश के इंजीनियरों की उपलब्धियों से भी अवगत कराया।

मुख्य अतिथि डॉ कुलदीप सिंह ढींढसा ने छात्रों का मार्गदर्शन करते हुए कहा की उन्हें पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी भाग लेते रहना चाहिए जिससे उनके व्यक्तित्व का संपूर्ण विकास होगा और बेहतरीन भविष्य बनाने में मदद मिलेगी।

कार्यक्रम की शुरुआत दीपांजलि द्वारा प्रस्तुत पंजाबी डांस ‘ बिल्लो’ से हुई जिससे छात्रों में उत्साह व खुशी का वातावरण स्वत: तैयार हो गया। उसके पश्चात पारस द्वारा ‘कृष्ण की चेतावनी’ पर आधारित कविता ने वातावरण में चार चांद लगा दिए। चहक ने ‘ड्रामा क्वीन’ गीत पर डांस प्रस्तुत करके वाहवाही बटोरी। करण सिंह ने ‘गुलाबी पग्ग’ पर भंगड़ा प्रस्तुत करके दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। निशांत एवं ग्रुप ने हास्य नृत्य प्रस्तुत करके दर्शकों को लोटपोट कर दिया। अनुजा ने ‘बंसी बजा’ गीत पर नृत्य प्रस्तुत करके बीते जमाने की यादें ताजा कर दी। रचना ने ‘रंगीला म्हारा ढोलना’ पर राजस्थानी नृत्य प्रस्तुत किया। राहुल ढाका व ग्रुप ने धमाकेदार डांस प्रस्तुत करके माहौल सराबोर कर दिया। शिवम ने कॉमेडी प्रस्तुत करके दर्शकों को खूब हंसाया। पूजा, करण,रोहित, दीपक, राहुल व मुकेश ने भी अपने प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन किया। कार्यक्रम में मिस्टर रमेश प्रेशर के चुनाव के लिए परिचय, व्यक्तित्व एवं प्रतिभा प्रदर्शन पर आधारित प्रतियोगिताएं रखी गई थी जिसमें बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर पारस  को मिस्टर फ्रेशर एवं  बलजिंदर को मिस फ्रेशर घोषित किया गया। इसके अतिरिक्त  को मिस्टर करण सिंह एवं दीपांजलि को मिस ईव के खिताब से नवाजा गया। हिमालय व  अनुजाको मिस्टर एवं मिस पर्सनैलिटी चुना गया। इन प्रतियोगिताओं में निर्णय के लिए बीएड कॉलेज से मिस कमलजीत कौर, मैनेजमेंट कॉलेज से डॉ रेनू एवं मेमोरियल कॉलेज से मिस ईकवंत कोर ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई।

कार्यक्रम के आयोजन के लिए विभिन्न समितियों का गठन किया गया था जिसमें इंजीनियरिंग कॉलेज के सभी स्टाफ सदस्य एवं सीनियर छात्र शामिल थे।

कार्यक्रम का आयोजन सांस्कृतिक इंचार्ज इंजीनियर गंगा सिंह के मार्गदर्शन में किया गया था।

fresher's party 'Navt: Jalsa'